Uncategorized ताजा खबर राज्य

कैबिनेट का बड़ा फैसला,कटिहार के दो डाक्टर समेत 11 बर्खास्त

राॅयल बिहार, सेंट्रल डेस्क.

कोरोना काल में लापरवाही बरतने वाले डॉक्टरों पर एक्शन लेते हुए नीतीश सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है. सरकार ने लापरवाह डॉक्टरों को सेवा से बर्खास्त कर दिया है.जिसमें कटिहार के भी दो डाक्टर शामिल है. नीतीश कैबिनेट की आज हुई अहम बैठक में एक साथ कई लापरवाह डॉक्टरों पर गाज गिरा दी गई.       

सरकार ने जिन डॉक्टरों के ऊपर कार्रवाई  की है. उनमें रोहतास प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ ओपी लाल, बांका के डुमराव स्थित अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ कमरान हबीब, सुपौल के त्रिवेणीगंज अस्पताल में तैनात डॉ नित्यानंद पाठक को बर्खास्त कर दिया गया है. डॉ नित्यानंद पाठक के लंबे समय से अपनी ड्यूटी से नदारद थे.
      इसके अलावे कटिहार सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ हारून रशीद और डॉक्टर रेनू कुमारी को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है. पिछले कई सालों से सेवा से अनुपस्थित रहने वाले डॉक्टर याकूब सांगा को सरकार ने बर्खास्त कर दिया है. कैबिनेट ने सहरसा के डॉ अबू सुफियान याहिया और डॉक्टर मो तनवीर आलम को भी सेवा से बर्खास्त करने का फैसला किया है.

Related posts

बिहार:पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला घोटकर की हत्या,शव को फंदे से लटकाया

Pankaj Jha

पत्नी की जिंदगी में “वो” की इंट्री से आक्रोशित पति ने की युवक की हत्या,मामला दर्ज

Pankaj Jha

बिहार:पूर्णिया के रेडलाइट एरिया में पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी से हडकंप, कई लड़कियों को देह व्यापार के दलदल से कराया मुक्त

Pankaj Jha

Leave a Comment