राजनीति राज्य

पटना से पूर्णिया तक जाप का मशाल जुलूस,पप्पु यादव बोले- सरकार की तानाशाही के खिलाफ विरोध का प्रतीक

राॅयल बिहार, सेंट्रल डेस्क:जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पु  यादव ने शनिवार को मशाल जुलूस के दौरान कहा कि यह मशाल उस तानाशाह सरकार के खिलाफ एक प्रतीक और एक विरोध है, जिसने अपने मजदूरों, मध्यम वर्ग के लोगों, छात्रों को उनके हाल पर छोड़ दिया है. इस विरोध को हम गांव-गांव तक पहुचाएंगे.

पप्पू यादव के नेतृत्व में जाप ने छात्रों, कलाकारों और व्यापारियों के समर्थन में मशाल जुलूस निकाला. यह मशाल जुलूस उत्तरी मंदिरी स्थित जाप कार्यालय से निकलकर आयकर चौराहा तक निकला. इस मशाल जुलूस में तक़रीबन 500 लोग सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए शामिल हुए. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को छात्रों और मजदूरों की कोई चिंता नहीं है. पिछले कुछ दिनों में 37 लाख प्रवासी मज़दूर बिहार वापस लौटे हैं. उनके लिए अभी तक सरकार ने रोज़गार की व्यवस्था नहीं की है.आगे उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने छात्रों और गरीबों के हक़ में फैसला नहीं लिया तो हम अपने विरोध को और तेज़ करेंगे. हम कमज़ोर समाज के लोगों की आवाज़ उठाते रहेंगे और संघर्ष जारी रखेंगे.

पूर्णिया: अधिकार पार्टी (लो०) द्वारा बिहार सरकार के खिलाफ मशाल जुलूस निकाला गया. जन अधिकार पार्टी पूर्णियाँ जिला अध्यक्ष इस्राइल आजाद  के नेतृत्व में मशाल जुलूस निकाला गया .जन अधिकार पाटीॅ युवा परिषद् प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव ने कहा कि बिहार सरकार छात्रो का रुम रेट और कोचिंग फीस माफ किया जाए ,लॉक डाउन अवधि तक बिजली बिल माफ किया जाए नीजी स्कूलों में लॉक डाउन अवधि तक स्कूलों का फीस माफ करे, छोटे-छोटे व्यापारियों की स्थिति दयनीय स्थिति पर सरकार  विचार करे श्रमिक मजदूरों को रोजगार दो, किसानों का कर्ज माफ करें सरकार, लगातार बिहार में हत्या, लुट बलात्कार पर रोक लगे.  प्रवक्ता राजेश यादव ने कहा जिस तरह से मकान मालिक द्वारा छात्रों से जबरन मांगे जा रहे रुम रेंट्स उसपर लगे रोक लगे. इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से अल्पसंख्यक अध्यक्ष डब्लू खान , युवा परिषद उपाध्यक्ष अनिल राय, , छात्र अध्यक्ष सुमित यादव, समीउल्लाह गोपाल सिंह, अरसद आलम, नीतेश गुप्ता अभिषेक यादव, छात्र संघ अध्यक्ष करण कुमार, अभिषेक आनन्द, रवि झा, नीतीश सिंह, रविश, आशिष यादव, रवि चौधरी, अम्बर आलम के अलावा और भी कई लोग मौजूद थे.

Related posts

पूर्णिया: हर्षोल्लास के साथ मनाया गया जिले में गणतंत्र दिवस समारोह, इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयुक्त ने दी झंडे को सलामी

Pankaj Jha

जीतन राम मांझी ने छेड़ा निजी क्षेत्र में आरक्षण का राग,ट्वीटर पर कही ये बातें

Pankaj Jha

बिहार:चंद सेकेंड में पूरा विद्यालय नदी में हुआ विलीन,कनकई में कटाव से लोगों में दहशत

Pankaj Jha

Leave a Comment