क्राइम राज्य

कटिहार:प्रेमिका ने दी प्रेमी को धोखे की सजा, खंभे से बांधकर झाड़ू से पीटा

कटिहार:जिले के आजमनगर प्रखंड क्षेत्र के पिंढाल पंचायत स्थित जयप्रकाश नगर गांव में एक प्रेमिका ने प्यार में धोखा मिलने पर प्रेमी को बिजली के खंभे से बांधकर झाड़ू से जमकर पिटाई कर दी. प्रेमी हाथ जोड़कर कर गुहार लगाता रहा परंतु किसी ने नहीं सुनी.घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह पूरी घटना कटिहार जिले के जयप्रकाश नगर गांव की है.

प्यार में धोखा

नीतू नाम की इस युवती को पड़ोसी गांव के ही एक युवक गंगा कुमार विश्वास से प्यार हो गया था.जिसके बाद दोनों ने कटिहार के बारसोई कोर्ट में शादी रचा ली.लेकिन इसकी मान्यता केवल छह महीने ही थी.शादी के बाद दोनों दिल्ली और हैदराबाद में रहने लगे थे.

प्रेमिका के साथ करता था मारपीट

 वहां पर गंगा, नीतू की अक्सर पिटाई करता था। साथ ही बहन की शादी ना होने की वजह बताकर उसे घर नहीं आने दे रहा था। उसके बाद गंगा ने अचानक अपनी प्रेमिका को अकेला छोड़ दिया। नीतू किसी तरह अपने घर कटिहार पहुंची।

धोखे के लिए दिया सजा

उसके बाद नीतू ने ठान लिया कि जब कभी भी गंगा वापस आएगा, उसे सबसे सिखाएगी.संयोग से गंगा अभी अपने घर आया हुआ था.जब नीतू को ये बात पता चली तो प्रेमिका के परिजनों और ग्रामीणों ने गंगा को पकड़कर बिजली के खंभे में बांध दिया और जमकर पिटाई की.वहीं नीतू ने भी उसे झाड़ू-मुक्के जो भी मिला उससे मारा.

Related posts

बिहार:चाकू से गोद कर किसान की निर्मम हत्या, फिर निकाल ली आंख

Pankaj Jha

पूर्णिया:अनुमंडल के एक दर्जन से अधिक परिवारों के घर समाया महानंदा के आगोश में, प्रशासन चौकस

Pankaj Jha

दीपक प्रसाद बने राज्य निर्वाचन आयुक्त, तीन दिन पहले लिया था वीआरएस

Pankaj Jha

Leave a Comment