क्राइम ताजा खबर देश

कलियुगी बेटे ने मानवीय रिश्ते को किया कलंकित,सगी मां से किया रेप

DESK:घोर कलयुग नहीं तो क्या है? जिस मां ने उसे नौ माह तक गर्भ में रख अपने खून से उसके जीवन को सींचा,उसी कलियुगी बेटे ने मां के अस्मत को बड़ी ही निर्दयता से रौंदा.मां बेटे के इस कुकृत्य के सदमे को झेल नहीं पायी और आत्महत्या कर ली.मानवीय रिश्तो को तार-तार करने वाली घटना हरियाणा के गुरुग्राम के पटौदी की है,जहां जाटोली गांंव में कलियुगी पुत्र इस कालेे कुकृत्य को अंजाम दिया.

इस मामले में मृतका के पति के बयान पर कलयुगी राक्षसी प्रवृत्ति के बेटे के खिलाफ पटौदी थाना में मामला दर्ज किया गया है.पुलिस में  दी गई शिकायत में मृतक महिला के पति और कलयुगी बेटे के पिता ने बताया है कि बीते 16 तारीख सोमवार को बेटे ने ही यह जानकारी दी कि मां की मौत हो गई है.जब वह घर पहुंचा तो देखा उसकी पत्नी चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ी थी और गले पर निशान थे.इतना सब कुछ देखने के बाद शक हुआ कि पत्नी के साथ कोई अनहोनी घटना तो नहीं हुई या फिर कोई गलत काम तो नहीं किया गया? इसी आशंका को लेकर पुलिस को दी गई शिकायत में मृतक पत्नी का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाने का अनुरोध किया गया.वहीं पुलिस ने 174 के तहत कार्यवाही करते हुए मृतका का पोस्टमार्टम के लिए अपनी कार्रवाई को पूरा किया. 

कलयुगी बेटे के पिता और मृतिका के पति के द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत में बताया गया है कि करीब 1 माह पहले बेटे ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था.

घटना के बाद एक दिन पहले ही पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई.पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मृतक महिला के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि की गई.वही मृतक का विसरा जांच के लिए भेजा गया है.पटौदी थाना में मृतका के बेटे के खिलाफ रेप का केस भी दर्ज किया गया है.मृतक महिला के पति के द्वारा की गई शिकायत और मेडिकल रिपोर्ट के बाद कलयुगी राक्षसी बेटे के खिलाफ पुलिस के द्वारा मृतका को आत्महत्या के लिए मजबूर करने सहित रेप का भी मामला दर्ज किया गया है.सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद से ही आरोपी कलयुगी पुत्र फरार हो गया है.जबकि पुलिस का कहना है कि रेप और आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related posts

पूर्णिया: बायसी में नाबालिग किशोरी का खेत में मिला शव,मेहंदी से हाथ में लिखा यह शब्द खोलेगा हत्या का राज

Pankaj Jha

महिला जवान से छेड़छाड़ के आरोप में दारोगा गिरफ्तार

Pankaj Jha

बिहार विधानसभा में सुशांत की मौत पर चर्चा,सरकार से सीबीआई जांच की मांग

Pankaj Jha

Leave a Comment