क्राइम ताजा खबर

बिहार: जबरन घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म,मुख्य आरोपी गिरफ्तार

LAKHISARAI: लखीसराय जिले के कजरा थाना क्षेत्र में महादलित नाबालिग लड़की के घर में घुसकर  दुष्कर्म का मामला सामने आया है . घटना की शिकायत करने पीड़िता परिजनों  के साथ लखीसराय महिला थाना पहुंच गये.महिला थाना की सूचना पर कजरा थाना ने छापेमारी कर दुष्कर्म कांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की शाम एक घर में घुसकर लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.घटना का आरोप मदनपुर गांव के लालो भगत उर्फ राजकुमार भगत के पुत्र सुनील कुमार व उसके छह दोस्तों पर लगाया गया है.पीड़िता के पिता के अनुसार युवक सुनील कुमार ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. वहीं शेष सभी दोस्त दुष्कर्म करने में उसकी सहायता कर रहे थे.लड़कों ने पीड़िता को जबरन पकड़ कर बंधक बना लिया.लड़की चींखती और चिल्लाती रही, लेकिन लड़कों की दरिंदगी जारी रही.

घटना के कुछ घंटे बाद पीड़िता ने फोन कर पोखरामा धान काटने गए अपने माता-पिता को रो-रोकर आपबीती सुनाई. दुष्कर्म के समय उन युवकों ने पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था, ताकि वह अधिक शोर ना कर सके.

पीड़िता की उम्र 16 साल के करीब बताई जा रही है. वह  दसवीं कक्षा की छात्रा है.सूचना मिलते ही जैसे ही उसके माता-पिता पीड़िता के पास अपने घर पर पहुंचे तो उन्होंने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी.वे लोग सीधे घटना की शिकायत करने पीड़िता के साथ लखीसराय महिला थाना पहुंच गए.महिला थाना की सूचना पर कजरा थाना ने छापेमारी कर दुष्कर्म कांड के मुख्य आरोपी सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया.पीड़िता का मेडिकल चेकअप एवं कोर्ट में बयान लेने की प्रक्रिया कराई जा रही है.इधर बताया जा रहा है कि आरोपितों में एक मुखिया पुत्र भी है.

Related posts

बिहार:भागलपुर में अचानक बज उठा बेवक्त की शहनाई, माजरा समझ लोग हैरत में

Pankaj Jha

बिहार:देर रात महिला ने अपने अधेड़ प्रेमी को बुलाया था घर में, नौजवानों ने रंगे हाथ पकड़ कर दी यह सजा

Pankaj Jha

बिहार:होटल के बंद कमरे में पंखे से लटकता मिला डाक्टर का शव

Pankaj Jha

Leave a Comment