क्राइम ताजा खबर देश

बिहार:पांच विदेशी नागरिक को पुलिस ने लिया हिरासत में,सभी का संबंध पाकिस्तान व अफगानिस्तान से,नगद सहित आपत्तिजनक सामान भी मिले

KATIHAR: स्पेशल ब्रांच(special branch) की सूचना पर बिहार के कटिहार शहर में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है. ये सभी विदेशी नागरिक(forign cityizen) हैं, जिनका संबंध पाकिस्तान और अफगानिस्तान से जुड़ा हुआ है.

 जानकारी के अनुसार ये पांचों कई दिनों से कटिहार शहर के चौधरी मुहल्ला में एक किराये के मकान में रह रहे थे. इन सभी के पास से पाकिस्तान व अफगानिस्तान से जुड़े हुए कई दस्तावेज भी बरामद हुए हैं.

जानकारी के अनुसार इन पांचों नागरिक में एक विदेशी नागरिक की ही निशानदेही पर अन्य चार विदेशी नागरिकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस अभी कुछ कहने से बच रही है. मामले में एसपी विकास कुमार ने बताया कि हिरासत में लिये गये पांचों विदेशी नागरिकों से पूछताछ की जा रही है. मामला हाइप्रोफाइल का है. इस मामले में अभी कुछ भी हम बोल नहीं सकते हैं. ऊपर से जैसा दिशा निर्देश होगा. उनके बाद ही इस बारे में किसी प्रकार की जानकारी दी जा सकती है.

Related posts

पूर्णिया: जायदाद के विवाद में पुत्र व परिवार बना जल्लाद, मृतक ने पत्नी को सपने में खोला हत्या का राज

Pankaj Jha

बिहार:पूर्णिया में ईंट भट्टे के मुंशी की हत्या के बाद शव को जलाने का सनसनीखेज वारदात, गैंगवार की इस घटना से इलाके में दहशत

Pankaj Jha

बिहार:भूमि विवाद में पिता और उसके दो बेटों की तलवार से काटकर हत्या, इस हत्याकांड से दहला इलाका

Pankaj Jha

Leave a Comment