ताजा खबर

बिहार: ऑटो-ट्रक में भीषण टक्कर,पांच लोगों की दर्दनाक मौत

KATIHAR: बिहार के कटिहार जिले में सोमवार को हुए भीषण सड़क हादसे (Katihar Road Accident) में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. हादसा ऑटो और ट्रक में हुई टक्कर के दौरान हुआ, जिसमें पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि कई अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. कटिहार में यह सड़क दुर्घटना पोठिया थाना क्षेत्र के समेली खैरा बहियार के समीप हुई.

दुर्घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अनियंत्रित ऑटो और ट्रक में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई जिसमें पूर्णिया से बैंड पार्टी बाजा कर लौट रहे पांच लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल है. मामले की जानकारी मिलते ही पोठिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है. पोठिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद सभी मृतकों की पहचान हुई.

मृतक सभी लोग कुर्सेला थाना क्षेत्र के बसुहार मजदिया गांव के रहने वाले थे और शादी विवाह में बैंड पार्टी का काम करते थे. मृतकों में अर्जुन मोची 50 वर्ष, किशोर पासवान 45 वर्ष, धर्मेंद्र कुमार मंडल 50 वर्ष, सुशील कुमार मोची 30 वर्ष और छोटेलाल राम 42 वर्ष हैं जबकि घायलों में सभी लोग फलका भंगहा के रहने वाले हैं. घायलों में संतोष कुमार 25 वर्ष, मिट्ठू कुमार 17 वर्ष, चिंटू कुमार 16 वर्ष, श्री मोची 60 वर्ष और सियाराम मंडल 32 वर्ष हैं.

घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है.इस हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है लेकिन ट्रक का ड्राइवर फरार है. घटना के प्रत्यक्षदर्शी बिट्टू कुमार और संतोष कुमार ने बताया कि अचानक ट्रक लाइट जला कर रुक गया जिस कारण ऑटो से उसकी टक्कर हो गई, जबकि पीछे से भी आ रही एक कार ने ऑटो में ठोकर मार दी जिस कारण इतना बड़ा हादसा हुआ.

Related posts

पूर्णिया:कसबा नगर परिषद में तख्तापलट, अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पर लगा अविश्वास प्रस्ताव

Pankaj Jha

छपरा के होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा, कमरों से आपत्तिजनक हालत में मिले 5 जोड़े

Pankaj Jha

मोहब्बत ने तोड़ी मजहब की दीवार, घरवालों की रज़ामंदी से अंकित व रुबीना हुए एक दूजे के

Pankaj Jha

Leave a Comment