ताजा खबर

पूर्णिया: कसबा नगर पंचायत में बिजली विभाग का काला चेहरा,पहचान के आधार पर काटा जा रहा है कनेक्शन

PURNEA : बिहार के पूर्णिया जिले के कसबा पंचायत के स्थानीय जूनियर इंजीनियर व मेन लाइन मेन के काले कारनामों से त्रस्त है. कसबा वार्ड संख्या 8में एक विशेष राजनीतिक जनप्रतिनिधि के इशारे पर गरीबों व मजलूमों के घरों के कनेक्शन को काट कर अपनी योग्यता को दर्शाने में लगी है,जिससे नीतीश सरकार के प्रति लोगों मे घृणा पैदा हो.

पक्षपात पूर्ण कार्रवाई

कसबा नगर पंचायत के वार्ड संख्या 8 में उसका ही कनेक्शन काटा गया है,जो गरीब व लाचार है और लाॅक डाउन की मार से त्रस्त है. इस वार्ड में कई ऐसे विद्युत उपभोक्ता हैं, जिसका बिजली बिल हजारों में है.आरोप है कि उनसे अपने स्तर पर लेन देन करके बिजली कनेक्शन बरकरार रखा है. जबकि निचले तबके के लोगों का बिजली कनेक्शन जबरन काटा जा रहा है.

सवालों के घेरे में कसबा बिजली विभाग के जेई व लाइन मैन

कसबा नगर पंचायत के वार्ड संख्या 8 में सैकड़ों की संख्या में वैसे बिजली उपभोक्ता हैं, जिसके पास हजारों की संख्या में बिजली बिल बकाया है. लेकिन उनका बिजली बिल नहीं काटा जा रहा है. उपभोक्ताओं ने बताया कि यहां वैसे लोगों का बिजली कनेक्शन काटा जा रहा है,जो बाहरी स्तर पर लेन-देन में अक्षम है. ऐसे में सवाल उठना लाजिमी हैं कि आखिर किसके इशारे पर बिजली विभाग के लाईन मैन व जेई आखिर किसके इशारे पर पक्षपात पूर्ण कार्रवाई कर रहें हैं.इस बाबत कसबा नगर पंचायत के बिजली विभाग के कनिष्ठ अभियंता से बात करने की कोशिश की गयी तो उनका फोन कवरेज एरिया से बाहर बताया जा रहा था .

कहते हैं अधिकारी

सरकारी निर्देश से जिसके पास एक हजार रुपए से ज्यादा बिजली बिल बकाया है,उसका कनेक्शन काटा जा रहा है.

धीरज कुमार सिन्हा, एक्ज्युटिव इंजिनीयर, पूर्णिया

Related posts

कोरोना:लैब तकनीशियन ने युवती के प्रायवेट पार्ट से लिया स्वाब सैंपल,गिरफ्तार

Pankaj Jha

नये संसद भवन का रखा जायेगा आधारशिला,प्रधानमंत्री करेंगे भूमिपूजन

Pankaj Jha

पूर्णिया में लाॅक डाउन सख्ती से पालन कराने सड़क पर उतरे डीएम-एसपी, 85 वाहन मालिकों पर गिरी जुर्माने की गाज

Pankaj Jha

Leave a Comment