क्राइम खाना-खजाना

बिहार:कूरियर कंपनी के दफ्तर से 30लाख की लूट,नाईट कर्फ्यू के बावजूद पूर्णिया में देर रात तक खुला था यह दफ्तर

PURNEA : बिहार के पूर्णिया जिले के मरंगा थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक चौक के समीप इंस्टाकार्ट कूरियर कंपनी के दफ्तर में रविवार रात 10 बजे के करीब आधे दर्जन से अधिक हथियारबंद अपराधियों ने मैनेजर से 30 लाख से अधिक रुपए की नकदी लूट लिया। 

बताया जाता है कि भारी बारिश होने की वजह से सड़कों पर आवाजाही काफी कम थी। इसी का फायदा उठाकर अपराधी आए और हथियार के बल पर रुपया लेकर फरार हो गये। बदमाशों ने एक कर्मचारी को मारकर घायल कर दिया। कूरियर के मैनेजर विकास कुमार का मोबाइल और अन्य सामान भी अपराधी अपने साथ ले गया। सूचना पर मरंगा थानाध्यक्ष राजीव कुमार आजाद ने मामले की छानबीन की। थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों के द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने की सूचना मिली है। सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकी अनुसंधान के जरिए जल्द ही लुटेरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

एक कर्मी ने बताया कि दफ्तर में घुसते ही बदमाशों ने कहा कि वे लोग सभी बेगूसराय से आए हैं। यदि हल्ला किया तो सब की गोली मार देंगे। कर्मचारी ने बताया कि 3 दिनों से नकदी बैंक में नहीं भेजा गया था। इस वजह से भारी रकम ऑफिस में ही मौजूद था। कर्मचारी ने बताया कि सभी अपराधी मास्क लगाने के साथ हेलमेट भी पहने थे।

इंस्टॉकार्ट कूरियर कंपनी के कर्मचारियों के द्वारा लॉकडाउन का भी उल्लंघन किया गया था। रात के 10:00 बजे भी रविवार छुट्टी का दिन रहने के बावजूद भी दफ्तर का खुला हुआ था और सभी कर्मचारी दफ्तर में ही मौजूद थे। पूछताछ के क्रम में सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडे को कर्मचारी विकास कुमार वर्मा ने बताया है कि 7 की संख्या में अपराधी आए थे और सभी के हाथों में पिस्टल और देसी कट्टा था। इनमें से एक लुटेरे ने लूंगी पहना हुआ था और वह काफी आक्रामक था। पुलिस के द्वारा सभी कर्मचारियों से भी सघन रूप से पूछताछ की गई है और सभी के मोबाइल नंबर के साथ उनके नाम पता भी लिए गए हैं।

Related posts

दरभंगा ब्लास्ट: आतंकी नासिर का यह था खतरनाक साजिश,जानकर हर कोई रह जायेगा सन्न

Pankaj Jha

बिहार:पटना के होटल में महिला सिपाही के साथ रेप,आरोपी सिपाही गिरफ्तार

Pankaj Jha

बिहार:पूर्णिया व दरभंगा में PFI पर ED का शिकंजा, 7 घंटे से चल रहा है छापेमारी

Pankaj Jha

Leave a Comment