क्राइम

पूर्णिया: बायसी में नाबालिग किशोरी का खेत में मिला शव,मेहंदी से हाथ में लिखा यह शब्द खोलेगा हत्या का राज

PURNEA : पूर्णिया जिले के बायसी थाना के डंगरहा घाट के पास शनिवार को खेत से 16 साल की नाबालिग का शव मिला। सूचना मिलते ही वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मृतका की गला दबाकर हत्या करके शव को खेत में फेंक दिया गया था। मृतका की पहचान बायसी के नवाबगंज के अब्दुल रशीद ‌की बेटी नूरेसा के रूप में हुई है।

मृतका के हाथ में मेहंदी से अहमद लिखा हुआ था। सूचना मिलते ही बायसी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों ने बताया कि मृतका नूरेसा अपनी बहन के साथ 17 जून को ही बड़ी बहन के घर बालूगंज आई थी। 

रात में खाना खाकर तीनों बहनें सो गईं। परिजनों ने सुबह उठकर देखा तो नूरेसा गायब थी। खोजबीन के दौरान पता चला कि डंगराहा घाट के पास एक लड़की का शव फेंका हुआ है। जब परिजन वहां पहुंचे तो देखा कि वह नूरेसा का शव था। उसके गले में दुपट्टा लपेटा हुआ था। माना जा रहा है कि दुपट्टे से ही उसकी गला दबाकर हत्या की गई है।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतका के पिता के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। मृतका के पिता ने बताया कि नूरेसा गुरुवार को बालूगंज मजार पर गई थी। इसके बाद वह अपनी बहन के घर चली गई। बाद में उन्हें सूचना मिली की किसी ने उसकी हत्या करके शव को खेत में फेंक दिया है।

Related posts

पूर्णिया: बेखौफ अपराधियों ने पिस्टल प्वाइंट पर खाद-बीज के व्यवसायी 2.50लाख लूटा,हथियार लहराते हुए भागे

Pankaj Jha

बाढ़ के बीच सरकारी नाव की चोरी,किशनगंज की हैरान करने वाली घटना

Pankaj Jha

बिहार: अरवल में दो नाबालिग बहनों के साथ होटल में गैंगरेप,आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी

Pankaj Jha

Leave a Comment