क्राइम

मामी को हुआ भांजे से प्यार,दोनो ने चराई शादी और सोशल मीडिया से किया प्यार का ऐलान

JAMUI: धीरे-धीरे प्यार को बढ़ाना है और हद  से गुजर जाना है. . . । मामी और भांजे के बीच पनपे प्यार कुछ ऐसी ही कहानी बयां कर जाती है। बिहार के जमुई में इसी प्रकार का एक मामला सामने आया है।  जमुई में प्यार में दो लोग रिश्ते को भूल गए। दोनों को न तो समाज की फिक्र हुई और न ही रिश्ते की। प्यार के इस मामले में मामी भांजे पर फिदा हुई और उससे शादी कर ली।भांजे और मामी की शादी का वीडियो जमुई में सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भांजा चंदन कुमार अपनी खुद की मामी को सिंदूर लगा रहा है।
वीडियो में यह भी दिख रहा है कि सिंदूर पढ़ने के बाद मामी भांजे का पैर छूकर पत्नी होने के नाते आशीर्वाद भी मांग रही है। बताया जा रहा है कि जमुई जिले के गिद्धौर के रतनपुर का रहने वाला 22 वर्षीय चंदन कुमार का प्रेम प्रसंग लखीसराय के मननपुर के रहने वाले उसकी मामी के साथ बीते कई वर्षों से था। जानकारी यह भी है कि चंदन मुंबई में ऑटो चलाता है और उसके मामा भी वहीं रहते थे। इसी दौरान दोनों का प्रेम हो गया। चर्चा यह भी है कि शादी करने के बाद मामी और भांजे दोनों ट्रेन पकड़कर मुंबई चले गए।
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में गिद्धौर के रतनपुर गांव के साव टोला के रहने वाले मंगर साव का बेटा 23 वर्षीय चंदन है। जानकारी के अनुसार चंदन के मामा-मामी मुंबई में रहते हैं और चंदन भी वहीं उनके साथ रहकर ऑटो चलाता है। वहीं से इन दोनों का प्रेम बढ़ा। लॉकडाउन में सभी अपने घर आए थे। बीते कुछ दिन पहले लखीसराय के मननपुर गांव में अपने घर में मामा ने दोनों को एक साथ देख लिया था जिसके बाद काफी हो हल्ला हुआ था।अंत में मामी और भांजे ने शादी कर ली और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। बताया यह भी जा रहा है कि चंदन अपने घर से यह कह कर निकला था कि वह लखीसराय जा रहा है।लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि उसने मुंबई जाने का टिकट बनवाया था। दोनों शादी करने के बाद मुंबई चले गए।

Related posts

बिहार:एक बार फिर जुए की भेंट चढ़ी द्रोपदी,पांच लोगों ने आंख पर पट्टी बांध कर किया गैंगरेप

Pankaj Jha

बिहार:नाबालिग के साथ चार युवकों ने किया गैंगरेप, मृत समझ कर फेंका गोइठे ढेर में

Pankaj Jha

बिहार:डायन के आरोप में तीन महिलाओं को बंधक बनाकर रातभर पीटा,मैला पिलाया

Pankaj Jha

Leave a Comment