देश

बिहार:भूमि विवाद में पिता और उसके दो बेटों की तलवार से काटकर हत्या, इस हत्याकांड से दहला इलाका

ROHTAS: बिहार के रोहतास जिले से बड़ा ही दिल बहलाने वाली खबर आ रही है। जिले के खुदराव गांव में भूमि विवाद  में पिता और उसके दो बेटों की निर्ममता से हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है। हत्या के बाद से ही पूरे गांव में तनाव का माहौल है। जानकारी के अनुसार विजय सिंह और उसके बेटे दीपक व राकेश का अपने ही चचेरे भाइयों से पुराना जमीनी विवाद था। उसी के चलते दोनों परिवारों में लंबे समय से तनाव चला आ रहा था। तनाव बढ़ा और मंगलवार को विजय, राकेश और दीपक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।
तनाव का माहौल 
हत्या के चलते पूरे गांव में तनाव का माहौल है। इसी को देखते हुए पुलिस ने गांव में ही कैंप किया है। साथ ही हालात को काबू में रखने के लिए आस पास के थानों की पुलिस को भी गांव में बुला लिया गया है। हालांकि अभी हालात सामान्य हैं और पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। रोहतास के एसपी आशीष भारती और डेहरी के एएसपी संजय कुमार दल बल के साथ मौके पर कैंप कर रहे हैं। एसपी ने बताया कि हत्याकांड में प्रयुक्त तलवार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही बाकी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पूरे गांव में  मातम

हत्या के बाद से ही पूरे गांव में मातम का माहौल है। वहीं ग्रामीणों में आरोपी अमन सिंह, सोनल सिंह और अजय सिंह के परिवार को लेकर भी गुस्सा है। इसी को देखते हुए पुलिस पूरी एहतियात बरतते हुए किसी भी अनहोनी के मद्देनजर गांव में ही है।आरोपियों का फिलहाल कोई सुराग नहीं लगा है लेकिन पुलिस अब उनके अन्य परिजन व रिश्तेदारों के यहां पर भी दबिश दे रही है।

Related posts

बिहार के पूर्णिया की रहनेवाली भोजपुरी ऐक्ट्रेस ने की सुसाइड, फंदे से लटका मिला शव

Pankaj Jha

सुशांत केस:जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना एसपी को जबरन किया कोरंटाइन, डीजीपी ने ट्वीट कर कही यह बात

Pankaj Jha

दुस्साहस:नेपाल पुलिस ने भारतीय युवक को मारी गोली

Pankaj Jha

Leave a Comment