राजनीति

पूर्णिया:बाढ़ पीड़ितों को राहत व मुआवजे की मांग को लेकर भाकपा माले ने किया प्रदर्शन, एसएच-65 को किया घंटो जाम

RUPOULI : बिहार के पूर्णिया जिले में भाकपा माले ने किया बाढ़ पीड़ितों के राहत व मुआवजा देने के सवाल पर रुपौली प्रखंड मुख्यालय के एस एच 65 को घंटों चक्का जाम कर प्रदर्शन किया। इस चक्का जाम कार्यक्रम का नेतृत्व भाकपा माले जिला कमेटी सदस्य अविनाश पासवान ने किया।


चक्का जाम को संबोधित करते हुए कामरेड अविनाश पासवान ने कहा कि रुपौली प्रखंड के दक्षिणी पंचायत में स्थिति बहुत ही गंभीर है प्रशासन समुचित व्यवस्था नहीं कर पा रही है। एक वक्त का गिला राशन बन रहा है। जिसके लिए लोग मारामारी कर रहे हैं। बाढ़ राहत सूची के अनुसार कोई व्यवस्था नहीं हो रहा है । बच्चों के लिए दूध प्रसव के लिए एंबुलेंस की विशेष व्यवस्था नहीं हुई है।बहुत लोग भूखे रह जा रहे हैं । वहीं चतुरी पासवान ने कहा कि प्रशासन को बाढ़ ग्रस्त इलाके में मवेशी का चारा ,दवाई ,रोशनी सुखा राशन की व्यवस्था करनी चाहिए और फसल क्षति मुआवजा सुनिश्चित करना चाहिए । वासुदेव शर्मा ने कहा कि भौवा प्रबल के टोपड़ा में जो एक वक्त का खिचड़ी चल रहा था वह भी बंद हो गया है। बाकी और कोई व्यवस्था नहीं हो रहा है ।लोगों का जीना मुश्किल हो गया है । सरकार प्रशासन लापरवाह बना हुआ है चक्का जाम के माध्यम से कहना चाहते हैं सही समुचित व्यवस्था नहीं की गई तो इससे भी आक्रोश पूर्ण आंदोलन किया जाएगा।

इसके अलावे जिला कमेटी सदस्य कॉमरेड चतुरी पासवान , कामरेड सुलेखा देवी, कामरेड सृजन कुमार एरिया कमेटी सदस्य कॉमरेड वासुदेव शर्मा, कॉमरेड भगवान शर्मा, कॉमरेड अनूप लाल बेसरा, कामरेड गजेंद्र सिंह, कामरेड डी एन राय, कॉमरेड गोपाल राम, रुस्तम अली सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने भाग लिया।

Related posts

बिहार:असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी में बड़ी टूट, पूर्णिया के बायसी विधायक सहित 4 विधायक राजद होंगे शामिल

Pankaj Jha

Bihar elaction:पप्पु यादव ने बायसी के लोगों से किया वादा-‘सरकार बनी तो जन्म लेने वाली बेटियों को जन्म के बाद दिया जायेगा एक लाख रुपये’

Pankaj Jha

बिहार:8साल बाद हुआ बड़े भाई-छोटे भाई का मिलाप,आरएलएसपी का जदयू में विलय

Pankaj Jha

Leave a Comment