ताजा खबर

पनोरमा ग्रुप का स्थापना दिवस आज,ई-होम्स का पूर्णिया को मिलेगा सौगात

PURNEA : पनोरमा ग्रुप पूर्णिया के द्वारा पनोरमा ग्रुप के नव-निर्मित ई-होम्स प्रौजेक्ट परिसर में कल यानी बुधवार को पांचवां स्थापना दिवस समारोह मनाने जा रहा है। स्थापना दिवस समारोह की सभी तैयारी पूरी कर ली गई है।कंपनी के डायरेक्टर संजीव मिश्रा अपने कंपनी के पांचवें वर्ष गांठ के मौके पर पनोरमा परिवार के सभी साथियो एवं सीमांचल के लोगों के प्रति आभार प्रकट किया है। वहीं कंपनी के द्वारा किया गया कार्य को लेकर भी क्षेत्र के कई गणमान्य लोगों ने भी श्री मिश्रा को शुभकामनाएँ व बधाईया दी।
बताते चले कि पनोरमा ग्रुप सीमांचल के सूरते हाल बदलने में अपना काफी योगदान दिया। जिसका परिणाम हुआ कि लोग भी ज्यादा विश्वास और भरोसा के साथ पनोरमा में घर लेना पसंद करते हैं।
श्री मिश्रा के लगन और मेहनत जिसका परिणाम ये हुआ की पनोरमा सिटी,पनोरमा हाईट,आर-आर प्लाजा,पनोरमा रामेश्वरम् एक के बाद एक प्रौजेक्ट को लोगो ने अपने-अपने बजट के अनुसार खरीदकर पनोरमा परिवार के प्रति अपना विश्वास जताया,उसके ही फलस्वरूप पनोरमा ग्रुप शिक्षा-स्वास्थ्य के साथ-साथ अब ऑटोमोबाईल्स के क्षेत्र में भी अपना कार्य प्रांरम्भ किया है।
और रियल स्टेट में बिहार का सबसे पहला अल्ट्रा लग्जरी प्रौजेक्ट ई होम्स पनोरमा का निर्माण करने के लिए पूर्णरूप से तैयार हैं।
श्री मिश्रा ने काफी हर्ष के साथ कहा कि पनोरमा ग्रुप 01 सितम्बर 2016 को पूर्णिया के धरती से अपने प्रौजेक्ट(कार्य) की शुरूवात किया।
कल यानी 01 सितम्बर बुधवार को पनोरमा ग्रुप अपना पांचवा स्थापना दिवस समारोह मनाने जा रहा हैं।

Related posts

बिहार:नालंदा में दो बहुएं चढी दहेज की बलि, पुलिस कर रही है मामले की जांच

Pankaj Jha

बिहार के पूर्णिया समेत तीन जिलों में डूबने से आठ बच्चों की मौत

Pankaj Jha

पियक्कड़ चूहों का बिहार के बाद हरियाणा में ‘आतंक’,अफीम गांजा के चखने के साथ गटक गया हजारों लिटर शराब

Pankaj Jha

Leave a Comment