क्राइम

पूर्णिया:दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने पिता-पुत्र को मारी गोली, पुत्र की मौत,

PURNEA: बिहार में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि आये दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला डगरूआ प्रखंड के तेघड़ा पंचायत के सौरा गांव में अपराधियों ने दिनदहाड़े पिता-पुत्र को गोली मार दी।जिससे पुत्र की मौत हो हो गयी। जबकि गंभीर रुप से घायल पिता को पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इधर, अपराध की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने खदेड़ कर चार लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों के दो बाईक को आग के हवाले कर दिया। 
सोमवार को बाईक से आये लगभग आधा दर्जन अपराधियों ने सौरा गांव निवासी सरोज यादव व उसके  पिता पिता को  गोली मार दिया। जिससे सरोज यादव की मौत हो गयी।जबकि उसके पिता को गंभीर अवस्था में पूर्णिया के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


प्रेम प्रसंग की बात आ रही है सामने
ग्रामीणों के अनुसार कोई इस गोलीकांड को भू विवाद से जोड़ कर बता रहा है तो कोई प्रेम प्रसंग। लेकिन इस दरम्यान जो बातें छन कर आ रही है उसमें प्रेम प्रसंग हत्या का कारण माना जा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार गांव के ही किसी युवक का युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।लड़की पक्ष ने युवक को भरवाने के लिए पेशेवर अपराधियों को सुपाड़ी दी थी।लेकिन अपराधियों ने पहचान की गलतफहमी के कारण सरोज यादव व उसके पिता को गोली मार दी।
ग्रामीणों ने खदेड़ कर अपराधियों को पकड़ा
गोलीकांड की घटना को अंजाम देकर भाग रहे पांच अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पकड़े गये अपराधियों से पूछताछ कर रही है। इधर गोलीकांड से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों के दो बाईक को आग के हवाले कर दिया।

Related posts

बिहार के मुंगेर में दारोगा ने किया सुसाइड, बैरक में लटकता मिला शव

Pankaj Jha

प्रेमिका से मिलने प्रेमी घर बुलाया, सिर काट कर गंडक में फेंका,पांच दिन बाद मिली लाश

Pankaj Jha

लव,सेक्स और धोखा: युवती को प्रेम जाल में फांस कर किया यौन शोषण,गर्भवती हुई तो लड़के के मां-बाप मिल कर किया यह गंदा काम

Pankaj Jha

Leave a Comment