ताजा खबर

पूर्णिया:भैंस से लदा कंटेनर पलटा,11भैंसों की मौत

JALALGARH: पूर्णिया जिले के जलालगढ़ में किसान पेट्रोल पंप के निकट एक कंटेनर के पलटने से 11 भैंस की मौत हो गयी। जबकि दो की स्थिति गंभीर है।
बुधवार को प्रातः 10:20 में किसान पेट्रोल पंप के पास एक कंटेनर जिसमें  46 भैंस सवार था। अनियंत्रित होकर एनएच 57 के किनारे पलटी खा गया। कंटेनर के पलटने पर उसमें सवार भैंस के चित्कार से आसपास के लोग दौड़ पड़े। ट्रक के अंदर डबल रेक बना कर भैंस लदा हुआ था। ट्रक के पलटते  ही कई भैंस ऊपर से छिटक कर पूरब बगल दुकान पर गिर पड़ा। उस जगह 1 टायर का दुकान एवं हवा टंकी का दुकान को तोड़ते हुए भैंस दूर जा गिरा। दुकान का सारा सामान टूट गया काफी क्षति पहुंची है। ड्राइवर खलासी घटनास्थल से फरार हो गया।

जैसे ही घटना घटित हुई पेट्रोल पंप के मैनेजर भूषण शर्मा ने थाना को सूचना दी थाना को सूचना मिलते हैं थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार मिश्रा सदल दल घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण में किया तथा कुछ लोग जो सही भैंस को लेकर भागने के फिराक में थे उसको रोका। अगर पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो कई भैंस गायब हो जाती।
कंटेनर जहानाबाद का बताया गया। जो  बंगाल जा रही थी। कंटेनर का एक्सल टूट जाने से घटना घटित हुआ।
पशुपालन विभाग से डॉ अजय कुमार ,डॉक्टर अखिलेश मिश्रा एवं कर्मी कौशल कुमार मिश्रा संजीव कुमार एवं सौरभ कुमार द्वारा इलाज किया गया। ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायल भैंस का इलाज किया। कुल 46 भैंस में 35  जिंदा है तथा 11 की घटनास्थल पर मौत हो गई। दो भैसों की गंभीर स्थिति थी। डॉक्टर ने बताया कि उसका भी बच पाना मुश्किल है। कई भैंस के सिंह टूट गए हैं किसी का पूछ  कट गया है। कई को अंदरूनी चोट है।

Related posts

बिहार:पांच विदेशी नागरिक को पुलिस ने लिया हिरासत में,सभी का संबंध पाकिस्तान व अफगानिस्तान से,नगद सहित आपत्तिजनक सामान भी मिले

Pankaj Jha

पूर्णिया में जारी है लाॅक डाउन लूट, टेम्पो चालकों द्वारा मनमाना किराया वसूले जाने से आम लोग त्रस्त

Pankaj Jha

बिहार:पूर्णिया से लोजपा नेता का अपहरण,अपहरणकर्ताओं ने मांगी 10 लाख की फिरौती

Pankaj Jha

Leave a Comment