ताजा खबर

ऑटो-बाईक की सीधी टक्कर में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत,दोनो मृतक पूर्णिया जिले के निवासी थे

KISHANGANJ: बिहार के किशनगंज जिले में ऑटो और बाईक के जबर्दस्त टक्कर में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गयी। दोनो मृतक पूर्णिया जिले के बैसा प्रखंड के घेरबाड़ी चंदवार के निवासी थे।

जानकारी के मुताबिक कोचाधामन प्रखंड क्षेत्र के कमलपुर में शनिवार की दोपहर तीन बजे ऑटो और बाइक की टक्कर में पिता-पुत्र की मौत हो गई। घटना के बाद बरबट्टा से मस्तान चौक सड़क को लोगों ने कुछ देर के लिए जाम कर दिया।
जानकारी के अनुसार पिता नौशाद अली (45) अपने पुत्र मो. मुस्तफा (22) के साथ बाइक से अपने घर घेरवारी चंदवार लौट रहे थे। इसी दौरान ऑटो ने उनकी मोटरसाइकिल को सीधी टक्कर मार दी। दुर्घटना में बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पिता नौशाद अली की इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हुई।
घटना के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया। वहीं घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और कुछ देर सड़क को जाम कर दिया। जिससे इस सड़क पर आवागमन बाधित हो गया।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम भी  दल बल के साथ मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाते हुए सड़क जाम को हटवाकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज सदर अस्पताल भेजवाया।

Related posts

बायो फ्लाॅक विधि से मछली पालन कर समृद्ध हो रहे हैं किसान, पूर्णिया के डमरुधर बने नजीर

Pankaj Jha

डाक्टरों का हड़ताल आज,ओपीडी सेवा रहेगी ठप

Pankaj Jha

पूर्णिया:भैंस से लदा कंटेनर पलटा,11भैंसों की मौत

Pankaj Jha

Leave a Comment