क्राइम

बिहार: यहां बिजली मिस्त्री करता था लाईट ऑफ लव ऑन, ग्रामीणों ने दी ऐसी सजा

PURNEA : बिहार के पूर्णिया जिले में एक बिजली मिस्त्री को इश्क फरमाना महंगा पड़ गया। जिले के के नगर प्रखंड के गणेशपुर पंचायत के डहरिया टोला गांव में एक बिजली मिस्त्री अपनी प्रेमिका से मिलने आते वक्त लगभग तीन घंटे तक बिजली काट देता था और घंटों प्यार की पेंगे भरता था। रोजाना बिजली कटने की समस्या से परेशान ग्रामीणों को जब इस बात की भनक लगी तो दोनो प्रेमी युगल को रंगे हाथ पकड़ सबक सिखाने की योजना बनायी।

आपत्तिजनक हालत में धराया प्रेमी युगल

प्रेमी बिजली मिस्त्री अपनी प्रेमिका से मिलने शुक्रवार की देर शाम गांव पहुंचा।बिजली कटते ही गांव के लोग चौकन्ना हो गये और बिजली मिस्त्री और उसकी प्रेमिका को ढुंढने लगे।जिसके कुछ ही देर बाद गांव के एक सरकारी स्कूल के कमरे में इस प्रेमी युगल को आपत्तिजनक अवस्था में पड़ा गया। मामला के.नगर थाना क्षेत्र के गणेशपुर पंचायत स्थित डहरिया जमाई टोला की है।

वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल
इस संबंध में अभी तक किसी भी पक्ष द्वारा थाना में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। इधर ग्रामीणों ने इस पूरे वारदात की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।
जानकारी के अनुसार पेशे से बिजली मिस्त्री सह केनगर थाना क्षेत्र के ही परोरा गांव वासी विनय राय के पुत्र सुरेन्द्र राय बताया जा रहा है।

ग्रामीणों ने किया अमानवीय कृत्य

इसको लेकर रात्रि में पंचायत हुई और पंचायत ने कानून हाथ में लेते हुए दोनों का पहले सिर मुंडवाकर फिर चप्पल का माला पहनाया गया। साथ ही पंचायत के निर्णय के आलोक में आदिवासी रीति रिवाज से दोनों की शादी करा दी। बाद में युवक के साथ युवती को उसके घर विदा कर दिया गया।
केनगर थानाध्यक्ष विकास कुमार आजाद ने बताया कि इस मामले को लेकर किसी ने लिखित या मौखिक सूचना नहीं दी है। जांच में प्रेमी युगल की सजा अमानवीय होगी तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

ममेरे-फुफेरी भाई-बहन ने घर से भाग कर कोलकाता में रचाई शादी, थाने में चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

Pankaj Jha

बिहार:नाबालिग के साथ गैंगरेप, बहन को बांध कर उसके आंखों के सामने दिया घटना को अंजाम

Pankaj Jha

भू विवाद में महिला की गोली मार कर निर्मम हत्या, पति के साथ घास काट कर घर लौट रही थी महिला

Pankaj Jha

Leave a Comment