क्राइम

बिहार:चाचा ने बहाल फूसला कर 8 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर, आरोपी भी नाबालिग

BANKA: बिहार के बांका जिले के कटोरिया के जयपुर थाना क्षेत्र एक गांव में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुआ है। यहां एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ उसके नाबालिग चाचा ने बहला फुसला कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना गत तीन अक्टूबर की बताई जा रही है।
घटना के बाद परिजन गंभीर हालात में बच्ची को इलाज के लिए लेकर झारखंड चले गए थे। शनिवार को पीड़ित परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की तथा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार गत तीन अक्टूबर को रिश्ते में चाचा लगने वाले एक 16 वर्षीय नाबालिग किशोर ने बहला-फुसलाकर बच्ची को अपने पास बुला लिया था। जिसके बाद उसने बच्ची के साथ अमानवीय कृत्य को अंजाम दिया। बच्ची की हालत गंभीर होने पर परिजनों ने पूछताछ की तो बच्ची ने आपबीती सुनाई।
आनन-फानन में परिजन बच्ची को इलाज के लिए धनबाद ले गए। जहां स्थानीय पुलिस द्वारा बच्ची का बयान भी दर्ज किया गया। इधर धनबाद के अस्पताल में चले रहे इलाज के बाद बच्ची की स्थिति में सुधार होने पर शनिवार को पिता ने बांका महिला थाना में मामला दर्ज कराया। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला थाना अध्यक्ष श्वेता कुमारी ने आरोपी को घर से गिरफ्तार कर लिया।
थानाध्यक्ष ने पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी पर मामला दर्ज करने की बात बताई है। घटना की पुष्टि जयपुर थानाध्यक्ष मुरलीधर साह ने की है। बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जस रही है। आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

बिहार:नालंदा में दो बहुएं चढी दहेज की बलि, पुलिस कर रही है मामले की जांच

Pankaj Jha

बिहार: डायन बता दो नाबालिग बहनो के काटे बाल,की क्रूरता की सारी हदें पार

Pankaj Jha

बारसोई आ रही छात्रा के साथ महानंदा एक्सप्रेस के एसी बोगी में छेड़खानी, आरोपी के पास मिले 57 लाख 96हजार रुपये

Pankaj Jha

Leave a Comment