क्राइम

भू विवाद में महिला की गोली मार कर निर्मम हत्या, पति के साथ घास काट कर घर लौट रही थी महिला

PURNEA : जिले के रघुवंश नगर थाना क्षेत्र के बेलापेमू दरगाह टोला गांव में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। महिला पति के साथ घास काट कर घर लौट रही थी।तभी घात लगाकर बैठे अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। इस मामले में नौ लोगों को अभियुक्त बनाया गया है।
मृतका की पहचान बेलापेमू दरगाह टोला निवासी खगेश मंडल की पत्नी सुनिता देवी (35) बताया जा रहा है।मृतका के पति खगेश मंडल ने बताया कि वह अपनी पत्नी सुनिता के साथ देर शाम घास काटकर वापस घर लौट रहे थे। तभी सड़क किनारे एक पेड़ के पास शंभु मंडल, सुनिल मंडल, माधो मंडल और उनके परिवार के अन्य 6 लोग पहले से ही घात लगाकर बैठा हुआ था। पेड़ के पास पहुंचते ही सभी लोगों ने चारों ओर से घेर लिया और मारपीट करने लगा।महिला ने घास को वहीं जमीन पर पटक कर भागने लगी, तभी शंभु मंडल ने गोली चला दिया और मैं बाल-बाल बच गया।
पति खगेश मंडल ने बताया कि शंभु और अन्य लोगों ने पत्नी सुनिता को घेर कर कमर में एक गोली मार दिया। सुनिता गोली लगने के बावजूद भी जान बचाने के लिए भागने लगी। तभी सभी ने मिलकर सुनिता के पीठ में भाला घोंप कर सिर में दो गोली मार दी। मदद के लिए शोर मचाने पर गांव के लोगों को आते देख सभी लोग वहां से भाग गए। गांव के लोग जब तक पहुंचते तब तक सुनिता ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।
पीड़िता खगेश मंडल ने बताया कि शंभु मंडल के साथ चार कट्ठा जमीन को लेकर पांच साल से विवाद चल रहा था। शंभु और उनके परिवार के लोग खगेश के हिस्से में पडा़ चार कट्ठा जमीन पर कब्जा करना चाहता था। शंभु मंडल और उनके बेटे ने एक साल पूर्व भी खगेश के उपर गोली चलाकर जानलेवा हमला किया था। जिसमें खगेश बाल बाल बच गया था और वह केस भी कोर्ट में लंबीत है। पीड़ित द्वारा शंभु मंडल सहित 9 लोगों के उपर थाना में हत्या का आरोप लगाकर मामला दर्ज करा दिया गया है। घटना के बाद सभी आरोपी गांव छोडकर फरार है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Related posts

कलियुगी बेटे ने मानवीय रिश्ते को किया कलंकित,सगी मां से किया रेप

Pankaj Jha

बिहार:विवाहित प्रेमी युगल की पीट-पीट कर हत्या, घटना के बाद से गांव के पुरुष सदस्य फरार

Pankaj Jha

बिहार:सहेलियों के साथ खेल रही सात साल की मासूम को उठाया, खेत में किया दुष्कर्म

Pankaj Jha

Leave a Comment