क्राइम

पूर्णिया: बेखौफ अपराधियों ने पिस्टल प्वाइंट पर खाद-बीज के व्यवसायी 2.50लाख लूटा,हथियार लहराते हुए भागे

PURNEA : पूर्णिया में एक बार फिर अपराधी बेखौफ हो गया है।  मंगलवार की दोपहर बेखौफ अपराधियों ने पिस्टल प्वाइंट पर बीज व कीटनाशक दुकान में धावा बोलकर काउंटर से 2.50 लाख नकद व मोबाइल लूट लिया है। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। लोग कुछ समझ पाते, तबतक अपराधी हथियार लहराते हुए आसानी से बाइक पर सवार होकर भाग गए।

यह घटना पूर्णिया शहर के व्यवसायिक नगरी सदर थाना क्षेत्र के गुलाबबाग रामराज चौक के पास हुई है। यहां ICCI बैंक के सटे भूषण कुमार खेतान के बीज व कीटनाशक दुकान तिरूपति बालाजी इंटरप्राइजेज है। पीड़़ित व्यवसायी भूषण कुमार के भाई गौरव कुमार खेतान ने बताया कि वह अपने तीन कर्मी के साथ दुकान में काम कर रहे थे। तभी चेहरे पर मास्क लगाए चार युवक आए और जबरन दुकान के अंदर घुस गए। सभी के हाथ में पिस्टल था और पिस्टल हटाकर मेरा और कर्मचारी धीरज कुमार यादव का दो मोबाइल छीन लिया। जब धीरज ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर गले से चेन भी निकाल लिया। उसके बाद अपराधियों ने काउंटर में रखे 2.50 लाख कैश व एक कंप्यूटर का मॉनिटर भी ले लिया।

कहा कि अपराधियों ने करीब 10 मिनट तक दुकान के अंदर तलाशी लिया। हल्ला करने पर गोली मार देने की धमकी देते हुए दुकान से बाहर निकल गए और बाइक पर सवार होकर खुश्कीबाग की तरफ भाग गए। पीड़ित ने बताया कि दो अपाचे बाइक पर छह अपराधी आए थे। चार दुकान के अंदर घुसे और दो सड़क किनारे बाइक पर ही बैठे हुए थे।

मामले में बड़ी बात यह है कि जिस दुकान में लूट हुई है, उसके सटे हुए आईसीआईसीआई बैंक का ब्रांच और आसपास दर्जनों दुकान व व्यापारिक प्रतिष्ठान हैं। दुकान के सामने टीवीएस बाइक का शोरूम भी है। ऐसे पॉश इलाके में लूट की घटना होना पुलिसिया सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल है। पीड़ित द्वारा घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts

बीमार बहन की इलाज कराने आये युवक की गोली मार कर हत्या, पुलिस मामले की कर रही है तफ्तीश

Pankaj Jha

हरियाणा:सोशल मीडिया से प्यार चढ़ा परवान, गोवा की नाबालिग से पानीपत में रेप

Pankaj Jha

पत्नी की जिंदगी में “वो” की इंट्री से आक्रोशित पति ने की युवक की हत्या,मामला दर्ज

Pankaj Jha

Leave a Comment