क्राइम देश

बिहार:पूर्णिया के मसहूर यूट्यूबर जावेद की हादसे में मौत या हत्या? पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज

PURNEA : बिहार के पूर्णिया जिले में हुनर बन गया मर्डर का सबब। देश के जाने माने तकनीकी चैनल ‘वेडिंग ग्रीन वीएफएक्स’ (wedding green vfx )के संचालक यूट्यूबर (youtuber) जावेद की मौत दो दिन पूर्व सड़क हादसे में हो गयी। जिसका कफन दफन भी कर दिया गया था। इस घटना के बाद गांव में कई तरह की चर्चाएं आम होने लगी। चर्चाओं के बाद एक बार फिर पुलिस हरकत में आयी और बुधवार को जावेद के शव को कब्र से बाहर निकल कर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया जीएमसीएच भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा कि यूट्यूबर जावेद की मौत हत्या थी या सड़क हादसा?

दोस्तों के साथ कोलकाता गया था

पूर्णिया जिले के डगरुआ थाना क्षेत्र के तेघरा पंचायत के जाबर गांव निवासी यूट्यूबर जावेद अपने दोस्त गांव के मजहर के पुत्र शाहनूर व शतेबूल के पुत्र मुजाहिद के साथ 3 मार्च को कोलकाता घुमने गया था।कोलकाता से लौटने के क्रम में बायसी थाना क्षेत्र के चरैया के पास सड़क हादसे में मौत होने की बात बताया गया।

दो दिन पूर्व हुई थी घटना

 पुलिस सूत्रों के मुताबिक 7 मार्च की सुबह लगभग 5 बजे के आस पास ज़ावेद के दोनों दोस्तों ने फोन पर सूचना दिया कि ज़ावेद की मौत सड़क दुर्घटना में हो गया है। परिजन को बायसी थाना क्षेत्र के चरैया के पास जख्मी अवस्था में जावेद का शव मिला। स्थानीय लोगों के अनुसार शरीर के कई हिस्से में कटने व मांस गायब थे। साथ ही मृतक के बैग से एक अज्ञात मोबाइल भी बरामद हुआ। ग्रामीणों के अनुसार परिजनों  ने पुलिस से अनुरोध कर शव को बिना पोस्टमार्टम के  गांव के ही कब्रिस्तान में कफन दफन कर दिया। 

गांव में हुई कानाफूसी से हुआ शक

यूट्यूबर जावेद की मौत के बाद जाबर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। चर्चाओं के आलोक में बुधवार को एक बार फिर पुलिस हरकत में आयी। बायसी एसडीओ अमरेंद्र कुमार पंकज , एसडीपीओ आदित्य कुमार की मौजूदगी में डगरूआ अंचलाधिकारी को दंडाधिकारी नियुक्त कर शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के तमाम रहस्यों से पर्दा उठाती पायेगा।

 हुनर ही है मर्डर का कारण?

जाबर गांव के जावेद देश के जाने-माने यूट्यूबर में से एक था। 1. 25 उसके सबक्राईवर है। जिससे जावेद ने काफी संपत्ति अर्जित की थी। गांव में हो रहे चर्चाअनुसार उसके कुछ दोस्त उसके इस हुनर को जानना चाहते थे। ऐसे में यह सवाल अहम है कि कहीं जावेद के यूट्यूबर होने के यही हुनर उसके हत्या का कारण तो नहीं? 

Related posts

बिहार: 80 लाख के स्मैक के साथ पांच तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे,अब तक की सबसे बड़ी बरामदगी

Pankaj Jha

बिहार: यहां बैंक मैनजर कर रहा था शराब पार्टी, पुलिस पहुंच कर मजा कर दिया किरकिरा

Pankaj Jha

बिहार: चकिया के चर्चित ज्वेलर्स लूटकांड के दो शातिर चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे,लूट के14.50लाख व 1किलो चांदी बरामद

Pankaj Jha

Leave a Comment