ताजा खबर

कटिहार: ओवरटेक के चक्कर में एक ही परिवार के दो महिला समेत तीन की दर्दनाक मौत,पूर्णिया के रहने वाले थे मृतक

KATIHAR: जिले के  कोढ़ा थाना क्षेत्र में गोंदवारा के पास एनएच 31पर ओवरटेक की वजह से हुए हादसे में एक ही परिवार के दो महिलाएं समेत तीन लोगों की मौत हो गयी।मृतक फलका थाना क्षेत्र के धनेठा गांव के रहने वाले थे और वर्तमान में पूर्णिया के कोठरबाड़ी में रहते थे।

यह हादसा गुरुवार को दोपहर ढाई बजे के करीब हुआ। मृतकों में सदानंद पोद्दार (62), महिला सरोज पोद्दार(45) व  रेणु पोद्दार (35) शामिल हैं। जबकि वाहन चालक गंगानंद पोद्दार गंभीर रुप से घायल है।  हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुटने से कुछ देर के एनएच पर आवागमन भी प्रभावित हुआ।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ओवरटेक के कारण अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकरा गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन पर सवार चारों लोग बुरी तरह से वाहन में फंस गये। स्थानीय लोगों की मदद से आधे घंटे में गाड़ी का गेट खुला।  तब तक कार में सवार दो महिलाएं समेत एक पुरुष की मौत हो गयी। 

वहीं मौके  पर पहुंची कोढ़ा पुलिस ने जेसीबी के माध्यम से काफी जद्दोजहद के बाद कार चालक को किसी तरह बाहर निकाला और इलाज के लिए कोढ़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया।  बताया गया कि गंगानंद पोद्दार कार से डूमर में जमीन सर्वे के काम से गये हुये थे। 

Related posts

युवती की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी, दुष्कर्म की आशंका

Pankaj Jha

बिहार:सूबे के 3270 आयुष डाक्टर शीघ्र होंगे नियमित, बहाली की कवायद में तेजी से जुटी बीटीएससी

Pankaj Jha

पूर्णिया:महानंदा कनकई व परमान में उफान, कई गांवों में घुसा बाढ़ का पानी

Pankaj Jha

Leave a Comment