क्राइम

संतानहीन महिलाओं को संतान होने का झांसा देकर बाबा खेलता था गंदा खेल,चढ़ा पुलिस के हत्थे

खास बातें:

-पूर्णिया जिले के दंपत्ति ने 5 मई को बाबा के खिलाफ आलम नगर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था

-पीड़िता के पति का आरोप है कि झाड़फूंक फूंक के बहाने नशीली दवा खिला कर उसकी पत्नी के साथ रेप करता था

MADHEPURA: बिहार के मधेपुरा जिले में भोले भाले निःसंतान दंपत्तियों को संतान सुख दिलाने का झांसा देकर महिलाओं का यौन शोषण करने के आरोपित ढोंगी बाबा को मधेपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस का दावा है कि यह ढोंगी बाबा संतान प्राप्ति कराने के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करता था। पुलिस ने यह भी बताया कि कैलाश पासवान नाम के इस बाबा का आपराधिक इतिहास रहा है। यह मामला उदाकिशुनगंज अनुमंडल के आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव का है।

एसपी ने किया खुलासा

मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार ने गुरुवार को  प्रेसवार्ता कर बाबा के काले कारनामों का खुलासा किया। एसपी ने बताया कि बाबा भोले-भाले निःसंतान दंपतियों को फंसाया करता था। जो इसके झांसे में आता था उसको जड़ी बूटी के नाम पर कोई नशीला पदार्थ खिला देता था और उसके बेहोश होने के बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। एसपी के मुताबिक, बाबा के घर से कई दंपतियों के फोटोग्राफ्स मिले हैं। अनुमान है कि वे बाबा के यहां संतान प्राप्ति के लिए आए थे। एसपी ने बताया कि कैलाश बाबा का आपराधिक इतिहास भी रहा है और वह जेल भी जा चुका है।

बाबा का दावा

पुलिस पूछताछ में बाबा ने दावा किया कि वह इस काम में 20-25 सालों से लगा है। 100 से अधिक दंपतियों को उसके इलाज से संतान की प्राप्ति हुई है। बाबा ने बताया कि संतान प्राप्ति करने वाले दंपत्ति उन्हें उपहार में कीमती सामान भी देते रहे हैं। चाहे वह सोने का चेन हो या लॉकेट या फिर दुधारू गाय, भैंस, घोड़ा. ये सब उन्हें उपहार में मिलता रहा है। बाबा से जब पूछा गया कि वह जड़ी में दंपत्ति को क्या खिलाते थे? उसमें क्या होता था? तो काफी मशक्कत के बाद उन्होंने नाम बताते हुए कहा कि जामुन का छाल, गेनहारी साग, इरसिनियाँ आदि की जड़ी बनाई जाती थी, जिसे दंपति को मंत्रसिद्धि कर खिलाया जाता था।

यह है मामला

यह मामला​​​ जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव का है।चिल्का बाबा के झांसे में फंसे पूर्णिया जिले के दंपति ने आलमनगर थाना में बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़ित दंपति ने बताया कि शादी के कई सालों के बाद उनकी कोई संतान नहीं हो रही थी। इस दौरान गांव की ही एक महिला ने उन्हें चिल्का बाबा उर्फ कैलाश पासवान के बारे में बताया। महिला ने दंपति से कहा कि बाबा के झाड़- फूंक की वजह से उसकी दो बेटी हुईं। फिर दोनों पति-पत्नी उसकी बातों में आ गए और  लगातार बाबा के पास भागीपुर आने लगे। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि रात में झाड़-फूंक के नाम पर चिल्का बाबा उसके पति को घर के बाहर सोने के लिए बोलता और महिला को झाड़-फूंक के बहाने कमरे के अंदर ले जाते। इसके बाद बाबा प्रसाद के नाम पर नशीला पदार्थ देता और बेहोश होने पर उसके साथ दुष्कर्म करता था। नशे  में होने के कारण महिला और उसका पति कुछ नहीं समझ आता था। कई महीनों से झाड़-फूंक के नाम पर बाबा दंपति को अपना शिकार बना रहा था।

Related posts

राइटिंग देखने के बहाने शिक्षक ने सातवीं की छात्रा से किया यह काम,आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

Pankaj Jha

बिहार: पूर्णिया प्रधान डाकघर में सीबीआई का छापा, नवादा डाकघर घोटाले की कड़ी में हुई यह कार्रवाई

Pankaj Jha

अररिया:बिल्डिंग मेटेरियल कारोबारी से दिनदहाड़े 4लाख की लूट,विरोध करने पर पिस्टल की बट से मार कर किया घायल

Pankaj Jha

Leave a Comment