क्राइम

वैशाली में 12 साल की बच्ची को अगवा कर किया गैंगरेप,आरोपी फरार

DESK: बिहार के वैशाली जिले में एक शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। आधी रात को 12 साल की एक बच्‍ची को उस वक्‍त अगवा कर लिया गया, जब वह सो रही थी। बच्‍ची को अगवा करने के बाद उसके साथ बारी-बारी से रेप किया गया। गैंगरेप की इस घटना से पुलिस के साथ ही दुष्‍कर्म पीड़िता के परिजन भी सकते में हैं। 

बताया जाता है कि बच्‍ची सो रही थी, जब दरिंदे उसे उठा कर अपने साथ ले गए। इस घटना को देर रात अंजाम दिया गया, जिसके चलते परिजनों को इसका पता नहीं चल सका था। बाद में इस मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई। बच्‍ची को मेडिकल जांच के लिए हाजीपुर सदर अस्‍पताल में भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, गैंगरेप की इस घटना को वैशाली जिले के बिददुपुर थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया। आरोप है कि दो शख्‍स नाबालिग को आधी रात को उठाकर ले गए थे और उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद दुष्‍कर्म पीड़िता नाबालिग बच्‍ची डरी-सहमी है। परिजनों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो स्‍थानीय पुलिस भी हरकत में आई और बच्‍ची को मेडिकल टेस्‍ट के लिए हाजीपुर सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया। पड़ोस के युवक और एक रिश्‍तेदार पर बच्‍ची से गैंगरेप करने का आरोप लगाया गया है। स्‍थानीय पुलिस दोनों आरोपियों के तलाश में जुटी है।

Related posts

बिहार:पूर्णिया में बेखौफ हुए बदमाश, स्वर्ण व्यवसायी से लाखों के सोना और 4.50 नगद लूटे

Pankaj Jha

बिहार:भाई ने पवित्र रिश्ते को किया तार-तार,चचेरे भाई ने खेत में बहन के साथ किया रेप,आरोपी गिरफ्तार

Pankaj Jha

पूर्णिया:एन एच 57 के किनारे महिला का शव मिलने से सनसनी,पुलिस कर रही है मामले की तफ्तीश

Pankaj Jha

Leave a Comment