क्राइम ताजा खबर

बिहार:अररिया में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत,प्रेमिका के सामने प्रेमी को पीट पीट कर मार डाला

ARARIA: बिहार के अररिया जिले में प्रेमिका के सामने प्रेमी की बड़ी बेरहमी से हत्‍या कर प्रेमकथा का दुखांत कर दिया गया है। हत्‍या प्रेमिका के परिजनों द्वारा की गयी है। घटना से बाद प्रेमिका का हाल काफी बुरा है। पुलिस ने प्रेमिका के स्‍वजनों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।
जानकारी के अनुसार, अरर‍िया में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को लड़की के स्वजनों ने हत्‍या कर दी। जैसे ही प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने पहुंचे, पहले से तैयार लड़की के स्‍वजनों ने उस पर हमला बोल दिया। लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। इसके बाद देखा कि उसकी सांस चल रही है तो करंट लगाकर मार डाला। काफी देर तक युवक को बांधकर पिटाई करता रहा। घटना रानीगंज थाना क्षेत्र के खरसाही पंचायत के बढ़ोआ गांव की है।
अपनी प्रेमिका के घर आए भरगामा थाना क्षेत्र के रहरिया गांव निवासी उमेश यादव के पुत्र छोटू कुमार को लड़की के माता पिता, भाई तथा जीजा ने मिलकर हत्‍या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार दलबल के साथ वहां पहुंचे। हत्या आरोपित लड़की के पिता तथा भाई को गिरफ्तार कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया।
लोगों ने बताया कि दो साल से लड़की के घर उस युवक का आना-जाना लगा रहता था। मंगलवार को युवक की हत्या करने की साजिश रची गयी। हत्‍या की आशंका को देखते हुए लड़की ने अपने प्रेमी को फोन कर कहा कि तुम मेरे घर नहीं आना। तुम्‍हारे जान को खतरा है। सभी लोग तुम्‍हें जान से मारना चाह रहे हैं। इसलिए तुम घर से भाग जाओ। यहां भी नहीं आना। लेकिन युवक लड़की से मिलने पहुंच गया। उसे क्‍या पता कि सच में मार दिया जाएगा। प्रेमिका के सामने ही उसकी हत्‍या कर दी गई। लड़की लगातार उसकी रक्षा करने का प्रयास कर रही थी। लेकिन सभी ने उसे पकड़कर रखा लिया। प्रेमिका के सामने ही प्रेमी की मौत हो गई।

प्रेमी के शव से लिपटकर प्रेमिका खूब रोने लगी। वह बार-बार बेहोश हो रही है। वह बोल रही है कि अब वे भी जिंदा नहीं रहेंगे। प्रेमी के साथ ही मर जाएंगे। आसपास के लोग लड़की को समझा रहे हैं। प्रेमिका अपने प्रेमी के शव के पास से हट नहीं रही है। वह शव के साथ पोस्‍टमार्टम हाउस चली गई।

Related posts

हुजूर, मेरी पत्नी मुझे दिला दीजिए…,समस्तीपुर में युवक ने एसपी से लगायी गुहार

Pankaj Jha

बिहार:महिला से गैंगरेप के बाद नग्न कर बिजली के खंभे से लटकाया, शादी वाले घर में यह दरिंदगी

Pankaj Jha

पूर्वी चंपारण: गंडक व बागमती का तेवर हुआ तल्ख,मोतिहारी से शिवहर का टूटा संपर्क

Pankaj Jha

Leave a Comment