क्राइम

बिहार: अरवल में दो नाबालिग बहनों के साथ होटल में गैंगरेप,आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी

DESK: बिहार के अरवल जिले में होटल के बंद कमरों में दो नाबालिग बच्चियों से गैंगरेप की शर्मनाक घटना घटी है। यहां दो नाबालिग चचेरी बहनों के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामला मंगलवार की रात का है। बच्चियों के परिजन द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। पीड़िता द्वारा बुधवार को महिला थाने में इसकी शिकायत की गई और मामला दर्ज कर लिया गया।
तीन युवकों ने किया गैंगरेप
पीड़िता द्वारा दिए गए बयान के अनुसार आरोपियों की पहचान पटना के फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत इसोपुर गांव निवासी एजाज मोहम्मद, शबाब और आशिक के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मोहम्मद एजाज का एक बहन से प्रेम-प्रसंग कई महीने से चल रहा था। दोनों बहनों को फोन कर बुलाया और एक होटल में ले गया, जहां तीनों युवकों ने उनके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। लड़कियों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन उसके बाद तीनों ने मिलकर गैंगरेप की घटना का अंजाम दिया।
पुलिस की छापेमारी जारी
एसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। सदर अस्पताल में दोनों बहनों की मेडिकल टीम के द्वारा जांच करायी गई है।

Related posts

शर्मनाक, विवाहित बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया सगा भाई, ससुराल वालों ने जबरन करा दी शादी

Pankaj Jha

बिहार: नाबालिग किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो बना कर किया वायरल

Pankaj Jha

बिहार:पति से वेवफाई कर दो बच्चों की मां प्रेमी के साथ फरार, पति के डेढ लाख रुपये भी ले गयी साथ

Pankaj Jha

Leave a Comment