क्राइम ताजा खबर

पत्नी रिश्तेदार के साथ बना रही थी शारीरिक संबंध, पति ने प्रायवेट पार्ट में घुसेड़ दिया लोहे का रड, मौत के बाद घर के पीछे किया दफन

DESK: पश्चिमी सिंहभूम जिले से सटे ओडिशा के क्योंझर जिले के घटगांव थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी को अवैध संबंध बनाते देख लिया। यह दृश्य देखकर वह क्रोध से भर उठा। गुस्से में उसने पत्नी को विभत्स तरीके से मौत के घाट उतार दिया। पति ने पहले अपनी पत्नी की दम भर पिटाई की। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की राॅड घुसेड़ दी। जब पत्नी खून से लथपथ होकर तड़पने लगी तो वह डर गया। इसके बाद पत्नी को आनन-फानन में नजदीक के सरकारी अस्पताल में ले गया। वहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया।अस्पताल से पत्नी का शव लेकर वह वापस अपने घर आया। अब उसे डर था कि कहीं मौत का भेद नहीं खुल जाए। वह हत्या के आरोप में पकड़ा नहीं जाए। उसने अपनी पत्नी के शव को चुपके से घर के पिछले हिस्से में दफन कर दिया।

यह सारी घटना 24 जुलाई 2022 की रात का है। लेकिन हत्या की यह वारदात छिप नहीं सकी। 3 अगस्त 2022 को घटगांव थाना पुलिस को कहीं से इसकी सूचना मिल गई। पुलिस शव बरामद करने के लिए सक्रिय हो गई। पुलिस ने आरोपित पति को पहले अपने कब्जे में लिया।
घटगांव थाना पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में घर के पिछले हिस्से की खोदाई कराई। वहां से महिला का शव बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को फारेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्या के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार कर गुरुवार दोपहर जेल भेज दिया है। यह हत्याकांड पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।
पुलिस के अनुसार, महिला घटगांव थाना अंतर्गत एक गांव की रहने वाली थी। 24 जुलाई को महिला के घर में उसका एक रिश्तेदार आया था। रात में भोजन ग्रहण करने के बाद सभी बिस्तर पर सोने चले गए। आधी रात में पति की जब नींद खुली तो पत्नी को बिस्तर पर नहीं पाया। उठकर दूसरे कमरे में गया तो पत्नी को अपने रिश्तेदार के साथ अवैध संबंध बनाते देख लिया। इससे वह क्रोधित हो उठा। क्रोध में आकर उसने पत्नी की पहले पिटाई की। इसके बाद पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लोहे की राॅड घुसा दिया। यह सब देखकर रिश्तेदार वहां से भाग गया।

Related posts

राजद नेता नवीन यादव ने निजी कोष से आम लोगों के लिए बना दिया सड़क, लोगों में खुशी

Pankaj Jha

बिहार:किशनगंज में युवक ने मौसेरे व चचेरे भाईयों के साथ मिलकर युवती से किया गैंगरेप, तीनो आरोपी गिरफ्तार

Pankaj Jha

हैवानियत:पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार,आरोपी पिता गिरफ्तार

Pankaj Jha

Leave a Comment