क्राइम ताजा खबर

विवाहित युवक के इश्क में फंसी युवती,घर से हुई फरार,अब फंदे से लटकता मिला शव

PURNEA: बिहार के पूर्णिया से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां एक प्रेमी और उसके परिवार पर युवती की हत्या का आरोप है। मामला कटिहार जिले के तेलता थाना के बालूगंज का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पूर्णिया क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की को इकबाल नामक युवक ने पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसे लेकर फरार हो गया। आरोप है कि युवक ने अपने घरवालों के साथ मिलकर युवती की हत्या कर उसके शव को फांसी से लटका दिया।

मृतका के भाई और मां का आरोप है कि 2 माह पहले कुम्हरवा निवासी इकबाल ने उनकी बहन को प्रेम जाल फांस लिया था। गुरुवार रात में उन्हें सूचना मिली कि बालूगंज में आरोपी ने अपनी मौसी के घर में युवती की हत्या कर उसे फांसी के फंदे से लटका दिया है। जब वे लोग वहां पहुंचे तो देखा कि युवती का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था और घुटना मुड़ा हुआ जमीन से सटा था। वहीं उन्हें देखकर इकबाल और उसके परिजन वहां से भाग गए। इसकी सूचना उन्होंने तेलता पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

परिजनों का आरोप है कि इकबाल पहले से शादीशुदा है। वह बिजली वायरिंग का काम करता है। वायरिंग के दौरान ही वह मृतका के गांव में आता था। इसी दौरान मृतका से उसका संपर्क हुआ और धीरे-धीरे उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर दो माह पहले अगवा कर लिया था। युवती को वह पहले दिल्ली ले गया, फिर दिल्ली से वापस आकर अपनी खाला के घर पर रखा। जहां बुधवार की शाम उसकी हत्या कर दी गई।

Related posts

बिहार:समस्तीपुर में भीषण नाव हादसा, तीन की डूबने से मौत, 10 लोग लापता

Pankaj Jha

पूर्णिया में महिला का शव मिलने से सनसनी,पुलिस कर रही है मामले की तफ्तीश

Pankaj Jha

महिला के साथ गैंगरेप के बाद वीडियो किया वायरल,आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये टीम गठित

Pankaj Jha

Leave a Comment