क्राइम ताजा खबर

इंसान बना हैवान, शख्स ने पत्नी और बेटी को काट डाला, कटे सिर को ससुराल भेजा

MADHEPURA: बिहार के मधेपुरा से एक ऐसा खौफनाक मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। जिले के श्रीनगर थाना इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी की सिर काटकर हत्या कर डाली। आरोपी ने पत्नी का सिर तो ससुराल भेज दिया तो वहीं बच्ची के सिर को टेबल पर रख दिया। इस खबर को जिसने भी सुना, वह हैरान रह गया। आरोपी फिलहाल अपने 12 और पांच साल के बेटे को साथ लेकर फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, श्रीनगर के रामनगर इलाके में रहने वाले जिब्राइल ने घरेलु विवाद में अपनी पत्नी और बेटी को बेरहमी से मार डाला। आरोपी ने पत्नी का सिर काटकर अपनी ससुराल के पास ले जाकर रख दिया। आरोपी ने पत्नी के सिर के साथ एक पर्ची भी रख दी, जिसमे लिखा था ‘ये लो रख लो अपनी लाडली को।

आरोपी के ससुराल वाले समेत जिस ने भी महिला का कटा हुआ सिर देखा, वो दहशत में आ गया। आनन-फानन में पुलिस भी कार्रवाई में जुट गई। आरोपी के घर का मंजर भी कुछ कम खौफनाक नहीं था। वहां भी उसकी बेटी का कटा सिर एक टेबल पर रखा था और पूरे घर में खून ही खून बिखरा हुआ था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस लगातार दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

Related posts

SASARAM : सूखे कुएं से अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी, पुलिस कर रही है तहकीकात

Pankaj Jha

बिहार:सहरसा-पूर्णिया के बीच रेल का परिचालन शुक्रवार से,सहरसा-पूर्णिया व बी कोठी के बीच चलेगी 5 जोड़ी डेमू ट्रेन

Pankaj Jha

करनाल से बिहार के पूर्णिया स्थित ससुराल भागने के फिराक में दीप सिद्धू गिरफ्तार, लाल किला हिंसा का आरोपी था वह

Pankaj Jha

Leave a Comment